Yearly Horoscope

मेष राशि

Banking को मजबूत करें ,स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, परिवार में वाद-विवाद से बचें , 2021 में पारिवारिक जीवन में तनाव के स्तिथि बनी रहेगी ।

वृषभ राशिफल

Personal और Professional life में Major Changes होने के संभावना हैं , Personal Relationships का ध्यान रखें , Health का ध्यान रखें, Regular Exercise करें, Job में Transfer होने की संभावना हैं ।

मिथुन राशिफल

विदेश यात्रा के योग , कोई भी Major Investment ना करें , नया Business शुरू करने की संभावना हैं , Skin और Kidney Related समस्या हो सकती हैं ,आर्थिक खर्चे बढ़ेंगे ।

कर्क राशि

पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें , Love Relationship में निराशा मिल सकती हैं ,पेट संबंधी समस्या हो सकती हैं , शेयर मार्केट में निवेश कर सकते हैं , संतान का कमजोर स्वास्थ्य परेशानी का कारण बन सकता हैं ।

सिंह राशिफल

जीवन में सुख और समृद्धि रहेगी , आर्थिक स्तिथि मजबूत रहेगी , नया वाहन खरीद सकते हैं , राजनीतिक संबंध बन सकते हैं, माँ के स्वास्थ्य का ध्यान रखें ।

कन्या राशिफल

प्रेम विवाह के योग बनेंगे , विदेश यात्रा के योग बनेंगे,भाई बहन से संबंध ख़राब हो सकते हैं , Students को अच्छे Results के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ेंगी , आर्थिक स्तिथि पहले से बेहतर रहेगी , पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें ।

तुला राशिफल

2021 में आपके जीवन में उतार चढ़ाव बने रहेंगे , किसी गुप्त स्रोत से धन लाभ , नौकरी के लिए देश-विदेश की यात्रा करने का मौका, Electronic Gadgets के Use में सावधानी बरतें ।

वृश्चिक राशिफल

2021 में decison making power कमजोर रहेगी , निर्णय लेने में Confuse रहेंगे , Husband Wife में विवाद बना रहेगा , Married Life Relationship का ध्यान रखें , पेट संबंधी Problems हो सकती हैं ।

धनु राशिफल

विदेश यात्रा हो सकती हैं , शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी , गुप्त शत्रुओं से बचें , संतान का कमजोर स्वास्थ्य परेशानी का कारण बन सकता हैं ।

मकर राशि

प्रेम विवाह के योग बनेंगें , शेयर Market में लाभ की स्तिथि बनेगी , पेट और Digestion से Related समस्या बन सकती हैं , Mother की सेहत का ध्यान रखें ।

कुंभ राशिफल

घर में ख़ुशी का अभाव रहेगा, आर्थिक जीवन में आमदनी के कई मौके बनेंगे, दो काम एक साथ करने के योग बनेंगे, Govt. Job वाले जातकों के Transfer होने की संभावना हैं ।

मीन राशिफल

पधार्मिक यात्रायें होंगी , शत्रु पर विजय प्राप्त होगी ,पैतृक संपत्ति से लाभ मिलेगा, जीवनसाथी के साथ रिश्ता बेहतर होगा ।

top